Toota Hua Saaz Hu Main Smooth Slow Motion Video Editing Sky Birds Heart Editing Jsr ka Londa

Toota Hua Saaz Hu Main Smooth Slow Motion Video Editing Sky Birds Heart Editing Jsr ka Londa

Posted on

दोस्तो आज मैं आपको Toota hua saaz hu main with slow motion like iPhone वीडियो बना के दिखाने वाला हूं ।

HOW TO SHOOT

दोस्तो इस तरह का वीडियो बनाने के लिए आपको sad हो कर वीडियो शूट कर लेना है या walk करके वीडियो शूट कर लेना होगा ।

HOW TO EDIT

साथियों आज के इस वीडियो को एडिट करने के लिए आपको VN Video Editor app को ओपन करना होगा और अपना रिकॉडिंग किया हुआ file को सिलेक्ट कर लेना होगा ।

Toota Hua Saaz Hu Main Smooth Slow Motion Video Editing Sky Birds Heart Editing Jsr ka Londa


अब आपको वीडियो को आइफोन जैसा Slow Motion करना है उसके लिए आपको नीचे में जो speed का ऑप्शन दिख रहा है उस पर क्लिक करके Regular वाले ऑप्शन पर जाना होगा और Regular के अंदर 1/4x कर देना होगा उससे अपका वीडियो आइफोन जैसा slow motion बन जायेगा ।
अभी आपको इस पेज के Download वाले ऑप्शन पर क्लिक करके सारे फाइल को डाउनलोड कर लेना है और Add Sticker / PiP वाले ऑप्शन पर क्लिक करके SKY BIRDS HEART वीडियो को सिलेक्ट कर लेना है और आपके वीडियो के स्काई के ऊपर Adjust करना है और नीचे में mask का ऑप्शन है उस पर क्लिक करके आपको sky video को adjust कर लेना है इतना करते ही अपका sky change हो जायेगा । अब बारी है वीडियो में color grading करने का उसके लिए आपको Filter वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा iphone filter को सिलेक्ट करना होगा अगर अपका जानना है कैसे हम VN app पर filter add करे उसके लिए आप मेरा प्रेवर्स पोस्ट को चेक करे इस तरह से अपका step 1 काम हो चुका है अब वीडियो को शेयर पर क्लिक करके save कर ले ।

DOWNLOAD


Step 2 में आपको VN app को फिर से ओपन करना होगा और aapke dwara dial kiya number वीडियो को सिलेक्ट करना होगा अब वीडियो को प्ले करना है और वीडियो में जहा sceen change होता है वाहा जा कर split कर लेना है और प्लस के icon पर क्लिक करके अभी अभी जो वीडियो बनाए हो उसे add कर लेना है अब आपको अपने वीडियो पर FX वाली option पर जा कर zoom को सिलेक्ट कर लेना है Finally अपका वीडियो रेडी हो जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *