आत्मा को अपने शरीर से कैसे निकालें How To Remove Soul Your Body

आत्मा को अपने शरीर से कैसे निकालें How To Remove Soul Your Body

Posted on

दोस्तो आज मैं आपको आत्मा को अपनी शरीर से निकाल के दिखाने वाला हूं यानि How To Remove Soul Your Body जैसा ऊपर वाले वीडियो में है ।

HOW TO SHOT

( वीडियो कैसे शूट करना है )

IMPORTANT QUERIES

वीडियो शूट करते टाइम आपको अपना फोन को ट्राइपॉड या फिर किसी एक जगह पर आप रख लीजिएगा ।

दोस्तों दो पाटों में वीडियो को सूट करना होगा

STEP 1

आप बस लेट कर एक्टिंग करके वीडियो को सूट कीजिएगा ।

STEP 2

आपको उसी जगह से उठकर मैंने यहां पर नीचे वीडियो में जैसा दिखाया है सेम टू सेम आप को वीडियो को सूट कर लेना है ।

HOW TO EDIT

आज के इस वाले वीडियो को मै एडिट करने के लिए VN VIDEO EDITOR ऐप को यूज करने वाला हूं आपको इस पोस्ट के डाउनलोड वाले ऑप्शन पर क्लिक करके VN VIDEO EDITOR ऐप को डाउनलोड कर लेना होगा ।

दोस्तों आपने STEP 1 में जो वीडियो शूट किया था उस वाले वीडियो को आप को सिलेक्ट करके टाइम लाइन पर ले आना होगा लाने के बाद सबसे पहले आप अपनी वीडियो का जो Volume है वॉल्यूम वाले ऑप्शन पर जाकर जीरो कर दीजिएगा ।

आत्मा को अपने शरीर से कैसे निकालें How To Remove Soul Your Body

अभी आपको Add Sticker and PiP वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा Video and Photo वाले ऑप्शन पर जाके आपका अपना जो सेकंड रिकॉर्डिंग किया हुआ वीडियो है उस वाले वीडियो को आप को अभी सिलेक्ट करके टाइम लाइन पर ले आना होगा । अभी दोस्तों आपको नीचे में Fit का ऑप्शन दिखेगा आप Fit पर क्लिक करके वीडियो को फुल स्क्रीन में आप एडजस्ट कर लीजिएगा एडजस्ट कर लेने के बाद साथियों अभी आपको वापस Add Sticker and PiP वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा अभी आपका अपना जो फर्स्ट रिकॉर्डिंग किया वीडियो है उस वाले वीडियो को आप को सिलेक्ट करना होगा वीडियो को सिलेक्ट कर लेने के बाद सबसे पहले आपको फीट पर क्लिक करके फुल स्क्रीन पर करना होगा इतना कर लेने के बाद अब आप नीचे में अगर देखोगे तो आपको Mask का ऑप्शन दिखेगा आपको मार्क्स वाले ऑप्शन पर क्लिक करके आप यहां से रैक्टेंगल को आप क्लीक कीजिएगा रैक्टेंगल को सिलेक्ट कर लेने के बाद आप जहां पर लेटे हुए हो उसी जगह का दोस्त आपको सिलेक्ट करना है जैसा दोस्तों नीचे फोटो में है ।

आत्मा को अपने शरीर से कैसे निकालें How To Remove Soul Your Body

अभी आपको वीडियो में ऑडियो को ऐड करना है ऑडियो ऐड करने के लिए भी आप Add Sticker PiP वाला ऑप्शन पर क्लिक करके आप को इस पोस्ट के डाउनलोड वाले ऑप्शन पर जाकर वीडियो को डाउनलोड कर लीजिएगा और उसी वाले वीडियो को अभी आप को सेलेक्ट करना होगा वीडियो को सिलेक्ट करने के बाद आप नीचे में अगर देखोगे तो Extract Audio का ऑप्शन मिलेगा आपको एक्सट्रैक्ट ऑडियो पर क्लिक करके वीडियो को आप को Delect कर देना है अब अगर अपना वीडियो को प्ले करके देखोगे तो दोस्तों आपका जो वीडियो है रेडी हो जाएगा ।

आत्मा को अपने शरीर से कैसे निकालें How To Remove Soul Your Body

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *