Super Fast Moving Video Editing Flash जैसा एक जगह से दूसरे जगह पर कैसे जाए Super Hero Entry Video Editing

Super Fast Moving Video Editing Flash जैसा एक जगह से दूसरे जगह पर कैसे जाए Super Hero Entry Video Editing

Posted on

दोस्तों आज मैं आपको Super Fast Moving Video Editing करके दिखाने वाला हूं जैसा Flash को आप एक जगह से दूसरे जगह जाते हुए देखे होंगे इस तरह का वीडियो जैसा आप ऊपर में आप देख सकते है ।

REQUIREMENT

दोस्तों इस तरह का वीडियो एडिट करने के लिए आपको अपना फोन को Tripod पर लगाना होगा उसके बाद आपको नीचे वीडियो में जैसा दिख रहा है सेम टू सेम आपको इस तरह से एक वीडियो को सूट कर लेना होगा ।

How To Edit

वीडियो कैसे edit करें

दोस्तों आज मैं वीडियो को एडिट करने के लिए PowerDirector ऐप का यूज़ करूंगा आपको अगर PowerDirector ऐप को डाउनलोड करना है तो आपको इस पोस्ट के डाउनलोड वाले ऑप्शन पर क्लिक करके PowerDirector ऐप को डाउनलोड कर लेना है ।

दोस्तों सबसे पहले PowerDirector के अंदर अपना जो रिकॉर्डिंग किया हुआ वीडियो है उस वाले वीडियो को आप को सिलेक्ट करना होगा ।अभी आपको अपना वीडियो को प्ले करना होगा और दोस्तों वीडियो के स्टार्टिंग में आपका खाली बैकग्राउंड का पाठ है उसको आप दो सेकंड पर जाकर अपने वीडियो को कट कर लीजिएगा कट कर लेने के बाद आपको अपना वीडियो को प्ले करना होगा और आप अपने वीडियो में जहां से ऊपर से नीचे तक जाम किए हो उस जगह पर जाकर वापस से आपको अपना वीडियो को split करना होगा और बीच वाला जो पाठ बचा उसको आप को डिलीट करके हटा देना होगा ।

अब आपको अपना वीडियो को प्ले करना है वीडियो में जहां से आप दौड़ना स्टार्ट कर रहे हो और जहां तक आप दौड़े हो उतना पाठ को आकर आपको स्प्लिट करना है मतलब जितने सारे जगह हैं उन सारे जगह को दोस्तों आपको स्प्लिट कर लेना होगा ।

अभी आपको वापस से वीडियो के स्टार्टिंग तरफ में आना होगा आने के बाद अपना फर्स्ट पार्ट में जहां से दौड़ रहे हो उस वाले वीडियो पर क्लिक करके नीचे में आप अगर देखेगे तो fx यानी Effect का ऑप्शन दिखेगा आपको इस पर क्लिक करना होगा Blur वाला ऑप्शन पर जाकर आपको Delay effect को सिलेक्ट कर लेना होगा इस तरह से दोस्तों आप जिस पार्ट में दौड़ रहे हो उस पाठ में से सेम इफेक्ट को आप को सिलेक्ट कर लेना है

अब अगर अपना वीडियो को प्ले करके देखोगे तो आपका जो वीडियो है रेडी हो जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *